हयातनगर थाना पुलिस ने सरायतरीन के एक मोहल्ला निवासी युवती की तहरीर के आधार पर चौधरी सराय निवासी राहिल के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज की है। आरोपी युवती को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म कर रहा था। तीन दिन पहले भी घटना को अंजाम दिया था।

युवती के शादी करने की बात कहने पर आरोपी ने मारपीट की और धमकाया। इसके बाद ही युवती की तहरीर पर कार्रवाई हुई है। युवती ने तहरीर में बताया है कि दो वर्ष पहले युवक के साथ मंगनी हो गई थी।

इसके बाद युवक ने फोन पर बातचीत करनी शुरू कर दी और इसके बाद ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया है।

किशोरी से छेड़खानी के आरोपी युवक पर रिपोर्ट दर्ज

बहजोई में परिजनों संग बाजार में सब्जी लेने गई किशोरी से छेड़खानी के आरोप में पुलिस ने आरोपी निक्की निवासी मोहल्ला कुरेशियान के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। प्रभारी इंस्पेक्टर विद्युत गोयल ने बताया कि किशोरी की मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बुधवार को पजाया सब्जी बाजार में से किशोरी से छेड़खानी की गई थी। किशोरी की मां की ओर से दी गई तहरीर में किशोरी से छेड़खानी करने व विरोध करने पर आरोपी ने मारने की धमकी दी। 

पुत्री के लापता होने पर पुलिस को दी तहरीर

चंदौसी के मोहल्ला हाता नखासा निवासी ग्रामीण ने पुत्री के लापता होने पर तहरीर कोतवाली में दी। तहरीर में बताया गया कि बृहस्पतिवार की सुबह जब वह सोकर उठा तो सुबह उसकी पुत्री घर पर मौजूद नहीं थी। इसके बाद उसने अपने रिश्तेदारी व परिचितों में जानकारी की लेकिन कहीं भी उसका पता नहीं चला। पुलिस को दी तहरीर में पीड़ित ने अपनी पुत्री को बरामद करने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *