उत्तर प्रदेश के एटा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक विवाहिता ने अपने जेठ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि गर्भवती होने के बाद जेठानी ने धोखे से गोलियां खिलाकर उसका गर्भपात करा दिया। इस उत्पीड़न में पति भी ससुराल वालों का ही साथ देता है। पीड़िता ने बताया कि ससुराल वाले दहेज में 25 लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर उसे प्रताड़ित कर रहे हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

महिला के अनुसार, थाना निधौली कलां क्षेत्र के एक गांव में उसकी ससुराल है। आरोप है कि शादी के बाद से ही प्रताड़ित किया जाने लगा और 25 लाख रुपये की अतिरिक्त मांग की जाने लगी। इसको मायके वाले पूरी नहीं कर पाए तो उत्पीड़न बढ़ता चला गया और पति की ओर से आए दिन पिटाई की जाने लगी। ससुराल के सभी लोगों के व्यवहार में बदलाव आता गया। जेठ छेड़छाड़ करने लगा तो पति व सास से कहा, लेकिन उन्होंने जेठ का ही साथ दिया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आरोप है कि जब घर पर कोई नहीं था तब जेठ ने दुष्कर्म की वारदात की। इस वारदात के बाद जेठानी ने धोखे से गोलियां खिलाकर गर्भपात करा दिया। महिला थाना प्रभारी नंदनी सिंह ने बताया कि मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद सच सामने आ सकेगा।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *