इस्राइल-फलस्तीन के बीच चल रहे युद्ध के बीच बरेली में सोशल मीडिया पर माहौल गरमाया हुआ है। अब भुता, हाफिजगंज और भोजीपुरा के युवकों ने सोशल मीडिया पर अनर्गल टिप्पणी डालकर माहौल खराब करने की कोशिश की है। संबंधित थाना प्रभारियों को जांच का आदेश दिया है, रिपोर्ट भी हुई हैं।

अनिरुद्ध प्रताप सिंह ने एक्स (ट्विटर) पर अफसरों को टैग कर लिखा कि बरेली निवासी व्यक्ति एक भड़काऊ पोस्ट सोशल मीडिया पर डालकर हमास और फलस्तीन का समर्थन कर रहा है। आरोपी हाफिजगंज का होने की वजह से प्रभारी निरीक्षक हाफिजगंज को जांचकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

हिमांशु पटेल ने एक्स पर लिखा है कि भोजीपुरा क्षेत्र के लाडपुर के वसीम अंसारी ने फलस्तीन के समर्थन में व्हाट्सएप स्टेटस लगाया है। वह जानबूझकर माहौल खराब कर रहा है। इस मामले में प्रभारी निरीक्षक भोजीपुरा को जांचकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए है।

भुता के युवक ने भी किया पोस्ट 
भुता क्षेत्र के गांव सिंगाही मुरावान निवासी गौस मोहम्मद अंसारी ने भद्दी टिप्पणी लिखकर वीडियो पोस्ट कर दिया। इसके विरोध में दूसरे समुदाय के लोगों ने थाना भुता में तहरीर देकर मामला पंजीकृत कराया है। थानाध्यक्ष राजेश बाबू मिश्रा ने बताया कि आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। राष्ट्र प्रथम नाम की आईडी से एक्स पर शिकायत दर्ज कराई गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *