इस्राइल और फलस्तीन युद्ध के बीच सोशल मीडिया पर तीखे कमेंट हो रहे हैं। अब यूपी के बरेली स्थित कैंट के एक परचून दुकानदार ने सोशल मीडिया पर आई लव फलस्तीन लिखकर भड़काऊ स्टेटस डाला है। मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को बुलाकर पूछताछ की है।

इस्राइल-फलस्तीन के बीच चल रहे युद्ध में भारत सरकार की नीतियों से इतर तमाम लोग फलस्तीन के लिए चंदा मांग रहे हैं व उसके पक्ष में भड़काऊ बातें लिख रहे हैं। बरेली निवासी व लखीमपुर खीरी में तैनात सिपाही सुहेल अंसारी व फतेहगंज पूर्वी के युवक के बाद अब कैंट के नवी नगर निवासी नवाब मुजाहिद खान ने सोशल मीडिया पर आई लव फलस्तीन लिखकर भड़काऊ स्टेटस डाला है। शिकायत आजाद हिंदू सेना ने एक्स पर की जिसकी जांच कैंट पुलिस को सौंपी गई।

इसके साथ ही परशुराम सेना के प्रदेश अध्यक्ष अर्जुन गुप्ता ने थाना कैंट पहुंचकर नवाब मुजाहिद खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई को पत्र दिया। बताया कि हमास एक आतंकी संगठन है जो इसका समर्थन करता है उसकी विचारधारा देश विरोधी है। मुजाहिद खान ने अपने फेसबुक अकाउंट पर हमास आतंकियों के समर्थन में उसके झंडे व बैनर लगा रखे हैं।

उनके साथ प्रदीप गुप्ता, रवि सागर, राज गुप्ता, गुड्डू, ओमपाल व रोहित कांत आदि रहे। इंस्पेक्टर कैंट विश्वजीत प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई। वह परचूनी दुकानदार है। उसे बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *