यूपी के कानपुर स्थित गोविंदनगर में रहने वाले ज्योतिषाचार्य को सोमवार शाम कुंडली दिखाने पहुंचे चोर उनका ही गणित बिगाड़कर चले गए। कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उन्हें बेहोश कर दिया और नकदी समेत करीब 10 लाख का माल समेट ले गए। सुबह जब उन्हें होश आया तो गोविंदनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।

गोविंदनगर निवासी तरुण शर्मा ज्योतिषाचार्य हैं। इन्होंने घर के अपने हिस्से में ऑफिस बना रखा है। बहन कविता शर्मा ने बताया कि सोमवार शाम करीब साढ़े छह बजे दो युवक उनके घर पहुंचे और तरुण शर्मा को कुंडली दिखाने की बात कही। मकान के दूसरे हिस्से में रहने वाले छोटे भाई वरुण शर्मा ने अगले दिन आने की बात कही, लेकिन युवक मिलने की जिद करते रहे। इस पर तरुण शर्मा ने उन्हें मिलने के लिए अंदर बुला लिया। 

कविता ने बताया कि युवक पहले भी दो-तीन बार आ चुके थे, इसलिए बातचीत शुरू हुई तो कोल्डड्रिंक ले आए। उनका कहना है कि कोल्डड्रिंक पीने के बाद तरुण बेहोश हो गए। इसी दौरान युवक कमरे में रखे करीब साढ़े चार लाख रुपये नकद, डेढ़ लाख के दो मोबाइल और चार लाख के जेवर चुराकर घर के मुख्य दरवाजे को बाहर से बंदकर फरार हो गए। 

अपने साथ सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर भी उखाड़ ले गए। सुबह जब तरुण को होश आया तो उन्होंने शोर मचाया। इसके बाद पड़ोसी ने दरवाजा खोला। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों की तलाश शुरू कर दी है। कोमल ने पुलिस पर कई बार तहरीर बदलवाने का भी आरोप लगाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *