वाराणसी के सिद्धगिरी बाग क्षेत्र में रहने वाली 12वीं की छात्रा से कोचिंग में टीचर ने छेड़खानी की है। छात्रा के पिता की शिकायत के आधार पर लक्सा थाने की पुलिस ने बृहस्पतिवार को मुकदमा दर्ज कर आरोपी निमिष पाठक को गिरफ्तार कर लिया। उसे अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी घर के समीप स्थित कोचिंग में लगभग एक साल पहले पढ़ने जाती थी। बेटी के स्कूल से पता चला कि कोचिंग टीचर निमिष पाठक उसे खाने-पीने की सामग्री पहुंचाने आता है। इस पर उन्होंने बेटी का दाखिला दूसरी कोचिंग में कराया। इसके बावजूद निमिष पाठक उनकी बेटी के आगे-पीछे लगा रहता था।

शिक्षक के कमरे से डरी-सहमी निकली बेटी

बुधवार  रात वह घर आए तो उनकी बेटी नहीं थी। पूछताछ करने पर उनके बेटे ने बताया कि बहन फोटो स्टेट कराने गई है। इस पर वह बेटी को खोजने निकले। खोजबीन के बाद बेटी का पता नहीं लगा तो वह निमिष पाठक के कमरे के बाहर खड़े हो गए। लगभग एक घंटे बाद निमिष पाठक के कमरे से उनकी बेटी बाहर निकली तो वह बेहद सहमी हुई थी।

घर जाकर उसने बताया कि निमिष पाठक उसे पढ़ाने के बहाने घर बुलाकर उसके साथ छेड़खानी की। इस संबंध में एसीपी दशाश्वमेध अवधेश कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोचिंग से पढ़कर जा रही छात्रा से छेड़खानी

सुसुवाही क्षेत्र में कोचिंग से घर जा रही एक छात्रा पर एक शोहदे ने छींटाकशी की। छात्रा के परिजनों ने शोहदे को पकड़कर जमकर पिटाई की। अंधेरे में भीड़-भाड़ के बीच शोहदा किसी तरह से भाग निकला। आरोपी रोहनिया क्षेत्र का रहने वाला बताया गया है।

छात्रा के अनुसार, कुछ दिनों से कोचिंग आते-जाते समय शोहदा उसको परेशान करता था। इस बात की शिकायत उसने अपने परिजनों से की। बुधवार की शाम परिजन छात्रा की छुट्टी होने के इंतजार में कोचिंग के समीप ही बैठे थे। कोचिंग की छुट्टी होने पर छात्रा साइकिल से अपने घर के लिए निकली। शोहदा भी उसके साथ साइकिल से चलने लगा और उस पर छींटाकशी करने लगा। इस पर पहले से मौजूद छात्रा के परिजन शोहदे को पकड़कर पीटने लगे। किसी तरह से वह खुद को बचाकर अंधेरे में भाग निकला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *