Jayant Chaudhary

यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद के गांव खुब्बापुर में नेहा पब्लिक स्कूल में शिक्षिका द्वारा यूकेजी छात्र को सहपाठियों से पिटवाने का मामला सियासी तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले को लेकर कई नेता सवाल उठा चुके हैं। अब फिर से रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत ने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए सवाल किया है।

चौधरी जयंत सिंह ने स्कूल में शिक्षिका तृप्ति त्यागी द्वारा अल्पसंख्यक समुदाय के यूकेजी के छात्र को पिटवाने के मामले में भाजपा नेताओं पर निशाना साधा है। उन्होंने भाजपा नेताओं पर निशाना साधते हुए पूछा कि क्या वे अपने बच्चों को ऐसे स्कूल पढ़ने भेजेंगे?

इसके अलावा जयंत ने केंद्र और योगी सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब एक पक्ष की आवाज को सही मानकर प्रोत्साहित किया जाए और अवैध कार्यों में शामिल लोग अपने किए अपराध से बच जाए तो यह नियंत्रण से बाहर की बात है।

चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि इस समय देश में डर का माहौल अपने चरम है। उन्होंने कहा कि हमें अपने अधिकारों की सुरक्षा करनी होगी। साथ ही कहा कि हमें समाज के गरीबों, वंछितों की सुरक्षा भी करनी होगी। जयंत ने कहा कि अपने अधिकारों के लिए लड़ना हमारे लोकतंत्र को मजबूत करता है।

रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत ने कहा कि एक स्कूल में शिक्षिका द्वारा एक यूकेजी के छात्र को अन्य सहपाठियों से पिटवाया गया। पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बच्चे के परिजन देख हैरान रह गए। 

वहीं, जयंत सिंह ने एक भाजपा नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि वे शिक्षिका को बचाने के चक्कर में लगे हैं। उन्होंने कहा कि वे त्यागी समाज को देख रहे हैं, जबकि मैं वहां किसी त्यागी या समाज को नहीं देख कर रहा हूं। मैं तो सिर्फ इतना पूछ रहा हूं कि क्या हम अपने बच्चों को ऐसा व्यवहार सिखाएंगे। उन्होंने कहा कि सोचिए अगर हमारे बच्चे ऐसे माहौल में पढ़ेंगे तो उनका भविष्य कैसा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *