मुरादाबाद के बुद्धि विहार स्थित आर्यंस इंटरनेशनल स्कूल में छात्र को बेरहमी से पीटने वाले शिक्षक और प्रधानाचार्य के खिलाफ मझोला थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने ये कार्रवाई छात्र के पिता की तहरीर पर की है।

मझोला के कांशीराम नगर निवासी विजय पाल सिंह ने बताया कि उनका 13 वर्षीय बेटा दिव्यांश पाल आर्यंस इंटरनेशनल स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ता है। 23 अगस्त को गणित के पीरियड में शिक्षक पुष्कर सिंह चौहान ने किसी बात पर दिव्यांश के सीने में कोहनी मारी। जिससे वह गिरकर बेहोश हो गया। आरोप है कि इसके बाद भी टीचर ने दिव्यांश को जान से मारने के इरादे से लात घूंसों से पीटा और पटक पटक कर मारा। जिससे उसकी हालत और बिगड़ गई। छात्र को साईं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

इसके बाद स्कूल के प्रधानाचार्य से फोन बात की और शिक्षक की शिकायत तो वह भड़क गए और अभद्रता करने लगे। प्रधानाचार्य ने छात्र के पिता को धमकी दी कि जो हो कर लेना। आरोप है कि उन्होंने बच्चे का भविष्य बरबाद करने की धमकी दी है। एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर शिक्षक और प्रधानाचार्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 504 और 506 में केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने अस्पताल और स्कूल पहुंचकर की जांच पड़ताल
सीओ अर्पित कपूर ने बताया कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने साईं अस्पताल पहुंचकर छात्र के परिजनों से घटना की जानकारी ली है। इसके अलावा स्कूल जाकर भी जानकारी जुटाई है। विद्यार्थियों, टीचरों के भी बयान दर्ज किए गए हैं। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *