उत्तर प्रदेश के आगरा में छोटू मेवाती ने राहुल बनकर 17 साल की किशोरी से दोस्ती की। रविवार को उसे अपने साथ ले गया। किशोरी उसके कहने पर घर से जेवर और रुपये भी ले गई। किशोरी ने जाने से पहले परिजन को चाय में नींद की गोलियां मिलाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद निकल गई। जगने पर परिजन ने पुलिस की मदद ली। सोमवार सुबह किशोरी को बरामद कर लिया। आरोपी फरार है। घटना से विभिन्न संगठन के लोगों में आक्रोश है।

मामला शाहगंज थाना क्षेत्र का है। पीड़ित किशोरी के पिता सराफ हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह देर से जागे। घर के दरवाजे खुले थे। बेटी घर में नहीं थी। उसे काफी तलाश किया, लेकिन पता नहीं चला। अलमारी खुली थी। उसमें रखे जेवर और पांच हजार रुपये गायब थे। शनिवार रात को बेटी ने चाय बनाकर पिलाई थी। इसे पीने के बाद परिवार के सदस्यों को होश नहीं रहा। कुत्ता भी नहीं जागा। 

इसके बाद रात करीब एक बजे घर में लगे सीसीटीवी कैमरे भी बंद हो गए। बाद में पता चला कि तड़के तीन बजे बेटी घर से निकली थी। उसे छोटू मेवाती ने जाल में फंसाया था। वह उसे लेकर गया था। घटना से पहले के फुटेज देखने से पता चला कि छोटू का दोस्त नींद की गोलियों का पत्ता देकर गया था। आशंका है कि यही चाय मिलाकर किशोरी ने परिजन को बेहोश किया। यह सब आरोपी के जाल में फंसकर किया।

थाना प्रभारी निरीक्षक भानुप्रताप सिंह ने बताया कि मामले में बहला-फुसलाकर अपहरण की धारा में मुकदमा दर्ज किया। किशोरी को ताजगंज क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है। आरोपी छोटू मेवाती की तलाश की जा रही है। उस पर पूर्व में भी दो मुकदमे मारपीट के दर्ज हैं। मामले में राष्ट्रीय हिंदू परिषद भारत के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोविंद पाराशर और विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री करन गर्ग ने कार्रवाई की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *