मलयालम फिल्म इंडस्ट्री से दुखद खबर सामने आई है। मलयालम फिल्मों के जाने-माने अदाकार कैलाश नाथ का गुरुवार (3 अगस्त) को कोच्चि में निधन हो गया। वह 65 साल के थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, खराब तबीयत की वजह से कैलाश नाथ अस्पताल में भर्ती थे, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्होंने मलयालम भाषा की कई फिल्मों और नाटकों में बेहतरीन अदाकारी करके शोहरत हासिल की थी। 

बता दें कि कैलाश नाथ काफी समय से नॉन अल्कोहलिक लिवर सिरोसिस से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनकी तबीयत काफी ज्यादा बिगड़ गई थी। उनके निधन की जानकारी एक्ट्रेस सीमा जी नायर ने सोशल मीडिया पर साझा की। सीमा ने कैलाश नाथ का एक फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘अलविदा कैलासेटा… लोकप्रिय अभिनेता कैलाश नाथ का निधन… दुखद…’

बता दें कि कैलाश नाथ को दिल का दौरा भी पड़ चुका था। दरअसल, साल 2021 के दौरान मशहूर शो संथवनम के सेट पर कैलाश नाथ को दिल का मामूली दौरा पड़ा था। उसकी जांच के दौरान उन्हें नॉन अल्कोहलिक लिवर सिरोसिस बीमारी की जानकारी मिली थी। डॉक्टरों ने उन्हें लिवर ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी। 

जानकारी के मुताबिक, कैलाश नाथ ने साल 1999 के दौरान फिल्म संगमम से मलयालम इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें शोहरत ओरु थलई रगम फिल्म से हासिल हुई थी। इसके बाद उन्होंने युगपुरुषन, एथो ओरु स्वप्नम और तमसो मा ज्योतिर्गम आदि फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा, जिसकी काफी तारीफ हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *