उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र में मंगलवार को देहरादून-अंबाला नेशनल हाईवे पर हुए भीषण हादसे में एक कार में आग लग गई, जिसमें एक ही परिवार के चार लोग जिंदा जल गए. मृतकों की पहचान उमेश गोयल (70), सुनीता गोयल (65), अमरीश जिंदल (55) और गीता जिंदल (50) के रूप में हुई है। सभी 96-बसंत विहार, ज्वालापुर, हरिद्वार के निवासी थे।

सहारनपुर नगर पुलिस अधीक्षक अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि सुबह 11.30 बजे हादसे के बाद एक ऑल्टो कार में आग लगने की सूचना मिली. तुरंत दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया. हादसे के वक्त कार में दो महिलाओं समेत चार लोग सवार थे, जिनमें से सभी की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि उमेश गोयल अपने परिवार के साथ हरिद्वार से हरियाणा अपनी बहन के घर जा रहे थे. हादसा रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग-344 पर चुनेटी फाटक के पास बने पुल पर हुआ। ओवरटेक करते वक्त एक ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे कार हाईवे पर बने डिवाइडर से टकरा गई और उसमें आग लग गई।

हादसे के वक्त कार में दो महिलाओं समेत चार लोग सवार थे। हादसे में उमेश गोयल, सुनीता गोयल, अमरीश जिंदल और गीता जिंदल की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है. ट्रक में सवार दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. ट्रक को भी कब्जे में ले लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *