उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के पूर्व अध्यक्ष वरिष्ठ अधिवक्ता हरिशंकर सिंह के नाम से महिला मजिस्ट्रेटों आपत्तिजनक मैसेज भेजने का मामला सामने आया है। जिस फेसबुक आईडी से मैसेज भेजे गए हैं उन पर हरिशंकर सिंह की तस्वीर भी लगाई गई थी। मामले की जानकारी के बाद हरिशंकर सिंह ने कैंट थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

इससे पहले भी हरिशंकर सिंह के नाम से फर्जी आईडी बनाकर मैसेज भेजे गए थे। उसकी भी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। लगातार दूसरी बार उनके नाम से फर्जी आईडी बनाने का मामला सामने आने से पूर्व अध्यक्ष भी हैरान हैं।

पूर्व अध्यक्ष ने बताया कि उनके नाम पर बनाई गई फर्जी आईडी के जरिये न केवल उल्टे-सीधे पोस्ट किये जा रहे हैं, बल्कि महिला मजिस्ट्रेटों को आपत्तिजनक संदेश भेजे जा रहे हैं। इस तरह की शिकायत मिलने पर वह अवाक रह गये। बताया कि इसके पहले भी इस तरह की करतूत की जा चुकी है।

पूर्व के मामले में कैंट थाने में ही मुकदमा दर्ज कराया गया था। पिछले मुकदमे में कोई कार्रवाई नहीं की गई। अब फिर से इस तरह उनके नाम की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उनको अपमानित करने का प्रयास किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *