Azam Khan

समाजवादी पार्टी नेता आजम खान ने लखनऊ के लुलु मॉल पर बड़ा बयान दिया है. आजम खान ने कहा कि लूलू मॉल का मालिक राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ का फंड रेजर है. नमाजी भी वही लाया और विवाद भी उसने ही खड़ा किया. आजम खान गुरुवार को एक पुराने केस की तारीख पर पेश होने के लिए मुरादाबाद कोर्ट पहुचे थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

महंगाई पर पूछे गए सवाल पर आजम खान ने केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि जब ऑफिस के बाबू की तनख्वाह दो-दो लाख रुपए है, तो महंगाई से क्या फर्क पड़ता है. आजम ने कहा कि देश में महंगाई कहां है देश में हर तरफ ख़ुशहाली ही ख़ुशहाली है. जहां आमदनी बहुत ज्यादा है वहां महंगाई से क्या फर्क पड़ता है. इस दौरान आजम खान ने मीडिया कर्मियों की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनकी सैलरी भी 5-5 लाख रुपए जरूर होगी. आजम खान गुरुवार को एक पुराने केस की तारीख पर पेश होने के लिए मुरादाबाद कोर्ट पहुचे थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि सपा नेता आजम खान के खिलाफ अलग अलग अदालतों में करीब 90 केस विचाराधाीन हैं. मामलों की सुनवाई स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में चल रही है. ऐसे ही एक मामले की पेशी के लिए आजम खान मुरादाबाद कोर्ट पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लखनऊ के लुलु मॉल विवाद और महंगाई के मुद्दे पर मीडिया के सामने अपनी राय रखी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *