Azam Khan

पैग़म्बर मोहम्मद विवाद पर मचे बवाल के बीच सपा नेता आज़म खान का एक बयान सामने आया है, आज़म खान ने नूपुर शर्मा को बदनसीब बताते हुए उनको उनके हाल पर छोड़ देने को कहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सपा नेता रामपुर लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए एक चुनावी रैली में कहा कि नूपुर जैसे लोगों का साथ कभी मत दो और न ही उनकी ऐसी बयानबाजियों को दोहराओ. पैगंबर मोहम्मद की शान में गुस्ताखी करने वाला बहुत बदनसीब होता है. ऐसे लोगों को उनके नसीब पर छोड़ दो.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आजम ने आगे कहा कि जिससे अल्लाह इश्क करता हो फिर किसी की नफरत से कोई फर्क नहीं पड़ता. आज़म ने आगे कहा कि ‘बाबरी मस्जिद’ गिराई गयी अगर उस समय का एक भी बयान हमारी जुबां का हिंदू देवी-देवता के खिलाफ दिखा दो, और ऐसा इसलिए, क्योंकि मेरा दीन कहता है, मेरे कुरान, मेरे नबी का हुकुम है कि खबरदार किसी दूसरे मजहब के पेशवाओं अपमान न करें।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें, पिछले दिनों बीजेपी प्रवक्ता रहते हुए नूपुर शर्मा ने एक टीवी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके विरोध में तीन जून को कानपुर में लोगों ने सड़कों पर उतकर बवाल किया. जिसके बाद बीजेपी ने नूपुर शर्मा को निलंबित कर दिया और साथ ही उनके पति को भी पार्टी से निष्कासित कर दिया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *