उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल यादव के बीजेपी में जाने की अटकलों पर कहा कि अगर बीजेपी हमारे चाचा को लेना चाहती है तो वह देर क्यों कर रही है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि उनको चाचा शिवपाल से कोई नाराजगी नहीं है. लेकिन बीजेपी ये जरूर बता सकती है कि वह क्यों खुश हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने चाचा शिवपाल से सवाल किया कि जब बीजेपी और कांग्रेस उनपर मुकदमा दर्ज करा रही थी, तब दोनों दलों के बड़े नेता कहां थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा अध्यक्ष ने कहा कि चाचा पर मुकदमा लगाने वालों से उन्होंने खुद व्यक्तिगत रूप से बात की थी. उन्होंने खुद पूछा था कि इतने बड़े नेता को क्यों परेशान किया जा रहा है.

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि उन्होंने चाचा को न्याय दिलाने का काम किया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अटकलें लगाई जा रही हैं कि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हाल ही में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की. दोनों की मुलाकात के बाद शिवपाल के बीजेपी में जाने की अटकलों को और भी बल मिला है. लेकिन यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने साफ शब्दों में कह दिया कि सीएम से कोई भी मिल सकता है. उन्होंने मीडिया से कहा कि अगर आप सीएम से मिलते हैं तो क्या आप बीजेपी में शामिल हो रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *