भाजपा की हार को अखिलेश ने उप चुनावों में बताया बड़ा संकेतAkhilesh Yadav

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद हुए एक लोकसभा और चार विधानसभा सीटों के चुनावों भाजपा का सूपड़ा साफ़ होने से सपा प्रमुख बहुत गदगद हैं, इन चुनावों में भाजपा की हार को अखिलेश यादव ने बड़ा संकेत बताया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने रविवार को शत्रुघ्न सिन्हा के साथ ट्वीटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “उन्हें और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बधाई दी. टीएमसी के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिन्हा जी ने आसनसोल लोकसभा से 3 लाख से भी अधिक वोटों के अंतर से भाजपा प्रत्याशी को हराकर जो ऐतिहासिक जीत हासिल की है उसके लिए उन्हें और सुश्री ममता बनर्जी जी के कुशल नेतृत्व को हार्दिक बधाई! भाजपा का विधानसभा उपचुनाव की सभी सीटें हारना बड़ा संकेत है.”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

शनिवार को सामने आए चुनाव परिणाम में शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने निकटवर्ती भाजपा उम्मीदवार अग्निमित्र पॉल के मुकाबले तीन लाख 534 वोटों के अंतर से जीत दर्ज की थी. शत्रुघ्न सिन्हा को छह वाख 52 हजार 586 लोगों ने मतदान किया था, जबकि अग्निमित्र पॉल को महज तीन लाख 52 हजार 083 लोगों ने वोट किया था. इसी तरह से बालीगंज में पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो भी विजयी रहे थे और वहां बीजेपी की उम्मीदवार केया घोष तीसरे नंबर पर रही थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *