UP: पाकिस्तानी गाना सुन रहा था दूकानदार, मुकदमा किया गया दर्जA shopkeeper aarested because of listening pakistani song

उत्तर प्रदेश के बरेली में राशन दुकानदार द्वारा पाकिस्तानी गाना सुनना उसके लिए मंहगा पड़ गया.आरोप है कि दुकानदार वह गाना सुन रहा था, जिसमें बीच-बीच में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इस मामले में गोरक्षा प्रकोष्ठ के जिला मंत्री और बीजेपी के जिला महामंत्री शिव प्रताप सिंह रिंकू ने एडीजी बरेली राजकुमार को शिकायत दर्ज कर दी . एडीजी ने जांच के आदेश दिए और पाकिस्तानी गाना सुनने वाले दुकानदार पर मुकदमा दर्ज हो गया.

बीजेपी के जिला महामंत्री शिव प्रताप सिंह रिंकू ने बताया कि सिघाई मुरावान का रहने वाले एक मुस्लिम शख्स बुधवार शाम को अपनी राशन की दुकान पर पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाकर सुन रहा था, जब ग्राहकों और आस-पड़ोस के लोगों ने विरोध किया तो वह बोला कि उसकी मर्जी है कि वह कौन सा गाना बजाए.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मामले की जानकारी होने पर बीजेपी और हिन्दू संगठन के नेताओं ने बरेली पुलिस और अपर पुलिस महानिदेशक राजकुमार को ट्वीट करके दी. इसके बाद अपर पुलिस महानिदेशक राजकुमार ने भुता पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना भुता के अंतर्गत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक किराना दुकानदार पर मुकदमा संख्या 144/2022 धारा 153 बी ,504,506, के तहत दर्ज किया गया हैं, जिसमें साक्ष्य संकलन कार्यवाही के आधार पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस मामले में आरोपी के भाई ने कहा कि मेरा छोटा भाई गाना बजा रहा था, मैं तो बरेली गया था, मेरे भाई को अब पुलिस ले गई है. वहीं आरोपी की मां ने बताया कि मेरे छोटे लड़के ने गाना बजा दिया था, हमसे गलती हो गई है, हमें माफ़ कर दो.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *