शिवपाल यादव के बाद अब अखिलेश यादव के खिलाफ अब बगावत की आवाज आजम खान के कार्यालय से उठ रही है। सपा के दिग्गज नेता आजम खान का खेमा पार्टी से नाराज चल रहा है। नाराजगी इस हद तक बढ़ चुकी है कि आज़म खान पार्टी छोड़ने पर भी विचार कर सकते हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

रामपुर में आजम खान के समाजवादी पार्टी कार्यालय में हुई एक बैठक में आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत खान उर्फ शानू ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अखिलेश नहीं चाहते कि आजम खान जेल से बाहर आएं, ये बात सही है। उन्होंने कहा हमारे साथ तो वो समाजवादी पार्टी भी नहीं है, जिसके लिए हमने अपने खून का एक-एक कतरा बहा दिया। हमारे नेता मोहम्मद आजम खां ने अपनी जिंदगी सपा को दे दी, लेकिन सपा ने आजम खां के लिए कुछ नहीं किया। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को हमारे कपड़ों से बदबू आती है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आजम के मीडिया प्रभारी फसाहत ने कहा अखिलेश यादव ने आजम खान की बलि दे दी। उन्होंने कहा कि बीजेपी से हमारी क्या दुश्मनी थी लेकिन अखिलेश ने हमें बीजेपी का दुश्मन बना दिया। आजम खान साहेब के आदेश पर केवल रामपुर ही नहीं, बल्कि आसपास के कई जिलों में उन्होंने सपा के लिए वोट दिया। लेकिन हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने मुसलमानों का पक्ष नहीं लिया। अखिलेश यादव एकबार भी आजम खान से मिलने सीतापुर जेल भी नहीं गए। चुनाव में जो 111 सीट आईं वो हमारी वजह से आईं फिर भी अखिलेश हमारे नहीं हुए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *