शपथ ग्रहण समारोह: योगी ने दिया अखिलेश-मायावती को फोन कर न्योता

कल यानी 25 मार्च को योगी आदित्यनाथ दोबारा प्रदेश के मुख्यमंत्री की कुर्सी सँभालने जा रहे हैं, शपथ ग्रहण समारोह कि बड़ी भव्य तैयारी चल रही है, पूरा लखनऊ भाजपा के झंडों और नेताओं ने बैनरों से पटा पड़ा है. इसी सिलसिले में योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और मायावती को खुद फोन करके शपथ ग्रहण समारोह में आने की दावत दी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इससे पहले समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि ”मुझे नहीं लगता है कि मैं शपथ ग्रहण में जाऊंगा, ना मुझे बुलाया जाएगा.” योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को शाम चार बजे मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. सीएम योगी का भव्य शपथ ग्रहण समारोह अटल बिहारी वाजपेयी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में किया जाएगा. इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आज गुरुवार को लखनऊ में लोकभवन में बीजेपी विधायक दल की बैठक हुई. इस बैठक में योगी आदित्यनाथ को दोबार विधायक दल का नेता चुना गया. पर्यवेक्षक के तौर पर आए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास की मौजूदगी में योगी को विधायक दल का नेता चुना गया. बीजेपी विधायक दल के सबसे वरिष्ठ सदस्य सुरेश कुमार खन्ना ने योगी के नाम का प्रस्ताव रखा जिस पर सभी विधायकों ने रजामंदी दे दी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *