मुझे राष्ट्रपति बनाना चाहते हैं अखिलेश खुद CM बनने के लिए: मायावतीMayawati

मायावती का आरोप: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव-2022 में मिली करारी हार और खिसकते जनाधार को लेकर बसपा प्रमुख मायावती लगातार सपा और बीजेपी पर हमलावर रही हैं. इसी क्रम में आज उन्होंने एक ट्वीट कर बीजेपी को सपा संरक्षक मुलायम सिंह से खुलकर मिला हुआ बता दिया. साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव को भी आड़े हाथों लिया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मायावती ने एक ट्वीट करते हुए सपा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, ‘यू.पी. में अम्बेडकरवादी लोग कभी भी सपा मुखिया अखिलेश यादव को माफ नहीं करेंगे, जिसने, अपनी सरकार में इनके नाम से बनी योजनाओं व संस्थानों आदि के नाम अधिकांश बदल दिये है. जो अति निन्दनीय व शर्मनाक भी है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मायावती ने अपने एक और ट्वीट में कहा बीजेपी से, बी.एस.पी. नहीं बल्कि सपा संरक्षक श्री मुलायम सिंह खुलकर मिले है जिन्होंने बीजेपी के पिछले हुये शपथ में, अखिलेश को बीजेपी से आर्शीवाद भी दिलाया है और अब अपने काम के लिए एक सदस्य को बीजेपी में भेज दिया है. यह जग-जाहिर है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि उत्तर प्रदेश में बार फिर 273 सीटों पर जीत दर्ज कर बीजेपी ने पूर्ण बहुमत हासिल कर अपनी सरकार बनाने में कामयाब रही है. वहीं राज्‍य की मुख्‍य विपक्षी समाजवादी पार्टी ने 111 सीटों पर जीत दर्ज की है. जबकि मायावती की पार्टी को एक ही सीट मिली थी. राज्य में अपने खिसकते जनाधार को देखते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती अब ज्यादा एक्टिव हो गई हैं और नए सिरे से काडर तैयार करने में जुट गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *