उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के बाद राज्य छोड़ने की बात करने वाले मशहूर शायर मुनव्वर राना दिल्ली आ गए हैं. खास बात यह है कि मुनव्वर राना के साथ उनका परिवार भी दिल्ली आ गया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल, मुनव्वर राना किडनी की बीमारी से पीड़ित हैं और वह इलाज के लिए दिल्ली आए हैं. शायर मुनव्वर राना को मूत्र नली में संक्रमण की स्थिति गंभीर होने के बाद दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया जाएगा. इसके साथ ही मुनव्वर राना गले के कैंसर से भी पीड़ित हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

महज कुछ दिनों पहले ही मुनव्वर राना को एम्स से छुट्टी मिली थी. शायर मुनव्वर राना 30 मार्च को दिल्ली के एम्स में भर्ती हुए थे. इससे पहले क़रीब 20 दिन लखनऊ के PGI और 10 दिन लखनऊ मेदांता में भर्ती थे. ठीक न हो पाने पर एम्स आए थे. हालांकि कुछ दिनों के इलाज के बाद राना को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि यूपी चुनाव का बिगुल बजते ही शायर मुनव्वर राना ने कहा था, ‘योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बने, तो यूपी छोड़ दूंगा. दिल्ली-कोलकाता चला जाऊंगा. मेरे पिता ने पाकिस्तान जाना मंजूर नहीं किया, लेकिन अब बड़े दुख के साथ मुझे यह शहर, यह प्रदेश, अपनी मिट्टी को छोड़ना पड़ेगा.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *