2024 के नतीजे इन चुनावों ने तय कर दिए: पीएम मोदी

पीएम नरेंद्र मोदी ने पांच राज्‍यों के चुनावों में बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर लोगों का आभार माना है. पार्टी मुख्‍यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि आज उत्साह का दिन है, उत्सव का दिन है. ये उत्सव भारत के लोकतंत्र के लिए है. मैं इन चुनावों में हिस्सा लेने वाले सभी मतदाताओं को बहुत-बहुत बधाई देता हूं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उनके निर्णय के लिए मतदाताओं का आभार व्यक्त करता हूं. विशेष रूप से हमारी महिलाओं और युवाओं का जिन्‍होंने बीजेपी को जो समर्थन दिया वह बड़ा संतोष है. फर्स्‍ट टाइम वोटर ने बढ़ चढ़कर वोटिंग में हिस्‍सा लियाा और बीजेपी की जीत पक्‍की की. चुनाव के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझसे वादा किया था कि इस बार होली 10 मार्च से शुरु हो जाएगी और कार्यकर्ताओं ने यह करके दिखाया है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मैं कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करूंगा जिन्‍होंने दिन-रात देखे बिना इन चुनावों में कड़ी मेहनत की और जनता-जर्नादन का विश्‍वास जीतने में सफल रहे. इन कार्यकर्ताओं का जिन्‍होंने नेतृत्‍व किया, उन पार्टी प्रमुख जेडी नड्डा को बधाई देता हूं, कार्यकर्ताओं के अथक परिश्रम ने आज एनडीए के लिए जीत का चौका लगाया है. उन्‍होंने कहा कि इन चुनावों ने 2024 के नतीजे तय कर दिए हैं

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रधानमंत्री ने कहा कि यूपी ने देश को अनेक पीएम दिए लेकिन किसी सीएम का लगातार ददूसरे कार्यकाल पर चुने जाने का यह पहला उदाहरण है. यूपी में करीब चार दशक बाद कोई सरकार लगतार दसरी बार सत्‍ता में आई. तीन राज्‍य, यूपी गोवा और मणिपुर में सरकार में होने के बावजूद बीजेपी का वोट शेयर बढ़ा है. गोवा में सरे एक्जिट पोल गलत निकले और वहां की जनता ने तीसरी बार सेवा का मौका दिया. 10 साल तक सत्‍ता में रहने के बाद भी राज्‍य में बीजेपी की सीटें बढ़ी हैं. उत्‍तराखंड में भी लगातार दूसरी बार कोई पार्टी सत्‍ता में आई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *