बस्ती में गरजे अखिलेश: बोले इस बार यहाँ भाजपा का नहीं खुलेगा खाता

उत्तर प्रदेश में तीन मार्च को छठे चरण के मतदान से पूर्व पार्टी के पक्ष में माहौल बनाते हुए सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बस्ती ज़िले में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया. अखिलेश यादव ने कहा कि छठे चरण के चुनाव में बस्ती की जनता बीजेपी को छांट देगी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने कहा, “हर चरण में जनता मुकाबला कर रही है. और जनता तय कर रही है कि किस चरण में हम और कितना आगे जाएं. ये छठवां चरण हैं. मुझे तो ये लग रहा है कि छठवें चरण में यहां कि जनता भारतीय जनता पार्टी को छांट देगी. और जो गर्मी निकाल रहे थे, यहां कि जनता भारतीय जनता पार्टी की भाप निकाल देगी.”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश यादव ने रैली में कहा, “ये जोश और उत्साह ऐसा है कि विरोधी लोग देख रहे होंगे तो आज ही उनके होश उड़ गए होंगे. और जो लोग गर्मी निकालने की बात कह रहे थे, आज आप लोगों को देखकर के उनकी गर्मी निकल गई होगी.” इस दौरान अखिलेश यादाव ने दावा किया कि बस्ती में इस बार भाजपा का कोई खाता नहीं खुलेगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा कि पहले चरण से चुनाव देखकर के बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं. अखिलेश ने कहा, “बीजेपी के नेताओं ने अपनी गाड़ियों से झंडे उतार दिए हैं. घरों पर भी झंडे दिखाई नहीं दे रहे हैं…देख लेना जब वोट डाला जाएगा. जब आप बूथ पर वोट डालने जाओगे आपके बूथ तो भरे दिखाई देंगे,, लेकिन बीजेपी के छठे चरण में बूथ पर भूत नाचते नज़र आएंगे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *