भाजपा कार्यकर्ताओं का हमलास्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर 

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के 6ठे चरण के प्रचार के अंतिम दिन भाजपा छोड़कर समाजवादी पार्टी के नेता और उम्मीदवार बने स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर पथराव हुआ. घटना में उनकी गाड़ियों के शीशे चकना-चूर हो गए.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वहीं, स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस प्रकार का कृत्य बीजेपी सरकार के संरक्षण में हो रहा है. ये हमला स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर नहीं, लोकतंत्र की हत्या करने के लिए किया गया है. वहीं, बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्वामी प्रसाद के समर्थकों पर पथराव करने का आरोप लगाया है. यहां बीजेपी से सुरेंद्र सिंह कुशवाहा चुनाव लड़ रहे हैं.

दरअसल, चुनाव के मद्देनजर स्वामी प्रसाद मौर्य रोड शो कर रहे थे. उनका काफिला जिले के खलवा पट्‌टी गांव के पास पहुंचा तो सामने से बीजेपी के कार्यकर्ता आ गए. इस दौरान एसपी-बीजेपी कार्यकर्ताओं में भिड़ंत हो गई.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्वामी प्रसाद मौर्य के काफिले पर भाजपा कार्यकर्ताओं का हमला

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि आज निर्वाचन अधिकारी के द्वारा निर्धारित रूट मार्ग पर एसपी का चुनावी रोड शो हो रहा था. एक सुनियोजित साजिश के तहत बीजेपी के लोग लाठी, डंडा, हथियार और पत्थरों से व्यवस्थित होकर के सामूहिक रूप से हमला बोले. जिसमें मेरी गाड़ी बुरी तरह से टूट गई है. मेरे ड्राइवर के एक कान का एक हिस्सा फटकर अलग होकर गिर गया है. सैकड़ों गाड़ियां तोड़ दी गई हैं. साथ ही साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं को बुरी तरह से दौड़ा-दौड़ाकर मारा है. मैं आज दूसरी गाड़ी में बैठा था.

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में 3 और 7 मार्च अंतिम दो चरणों का मतदान होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *