यूपी चुनाव: शुरू हुई भाजपा की जन विश्वास यात्राएं, योगी- राम राज्य ही है फ्री राशन मिलनाYogi Adityanath

यूपी चुनाव, उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी ने आज से जन विश्वास यात्रा शुरू की है. राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मथुरा में यात्रा की शुरुआत करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने कहा, “गरीब को फ्री में राशन मिलना ही राम राज्य है. हमने जो वादा किया था, उसे हमने पूरा किया लेकिन ये सब विपक्ष को अच्छा नहीं लगा. हमने कश्मीर में धारा 370 को ख़त्म कर दिया. धारा 370 देश में आतंकवाद को प्रेरित कर रहा था. मोदी जी और गृहमंत्री अमित शाह को जैसे ही मौक़ा मिला उन्होंने 370 को हटा के कूड़े में फ़ेंक दिया.”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

योगी ने कहा, “मैं सबसे पहले श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन करने गया था.” उन्होंने कहा, “मैं अपना सौभाग्य मानता हूं कि यहां से मैं जन विश्वास यात्रा की शुरुआत कर रहा हूं. यहां की धरती के कण-कण में श्रीकृष्ण की लीला बसती है, पर यहां पहले कोसीकलां का दंगा होता था, याद होगा आप सबको जवाहरबाग दंगा लेकिन हमारी सरकार में न तो दंगा हुआ और न ही कोई पलायन हुआ.”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुख्यमंत्री ने कहा कि सारे व्यापारी, हिंदू पलायन नहीं कर रहे बल्कि जो पेशेवर अपराधी हैं, वही पलायन कर रहे हैं. इस वजह से सपा, बसपा और कांग्रेस को तकलीफ़ हो रही है. योगी ने कहा कि आज गोवा मुक्ति दिवस तो है ही इसके अलावा आज के दिन 1927 में राम प्रसाद बिस्मिल, अश्फ़ाक उल्ला खान जैसे क्रांतिकारियों को फ़ांसी दी गई थी.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मुख्यमंत्री ने कहा, “कल प्रधानमंत्री ने कहा था कि गंगा एक्सप्रेस-वे से विकास का प्रवाह होगा. प्रधानमंत्री मोदी के लिए पूरे देश की जनता परिवार है पर सपा, बसपा और कांग्रेस के लिए उनका परिवार ही परिवार है.” योगी ने कहा कि इन लोगों को अच्छा नहीं लगा था, जब मथुरा में मांस और मदिरा को बैन किया गया था. इनको अच्छा नहीं लगता जब हम मुज़फ़्फ़रनगर दंगो के अपराधियों को सज़ा देते हैं . इनको अच्छा नहीं लगता है जब सरकार मुफ़्त में वैक्सीन देती है बल्कि दंगाइयों को गले लगाना उन्हें अच्छा लगता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *