अखिलेश यादव ने कसा तंज बोले- मनमानी और धांधली से जीती है भाजपा एमएलसी चुनावAkhilesh Yadav

सपा प्रमुख अखिलेश यादव आज राज्यसभा से निलंबित संसद सदस्यों के धरने में शामिल हुए. इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने पीएम के लाल टोपी पर दिए बयान पर पलटवार किया और कहा कि लाल रंग रिश्तों का रंग होता है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में बदलाव होने जा रहा है। लाल रंग को अखिलेश ने क्रांतिकारियों का रंग बताया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने कल मेरठ में जयंत चौधरी के साथ एक बड़ी रैली की थी जबकि कल पीएम मोदी गोरखपुर में सीएम योगी के साथ एक सरकारी कार्यक्रम में थे जहाँ पर उन्होंने लाल टोपी को लेकर बयान दिया था, पीएम के उसी बयान पर अखिलेश ने पलटवार कर पीएम को जवाब दिया और कहा की यूपी में बदलाव होगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अखिलेश यादव ने किसान आंदोलन को लेकर कहा कि किसानो के आंदोलन में बहुत से किसानो की जान गई लेकिन बीजेपी के किसी नेता ने कुछ नहीं बोला, अखिलेश ने कहा कि बीजेपी लोगों की भावनाओं को नहीं समझती है उत्तर प्रदेश से बीजेपी की सरकार जाने वाली है। आने वाला समय लाल टोपी वालों का ही है

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उधर लाल टोपी वाले बयान पर आम आदमी पार्टी ने अखिलेश यादव का साथ दिया है. आम आदमी पार्टी के सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह ने काली टोपी पर सवाल उठाया और कहा कि काली टोपी वालों का दिल और दिमाग दोनो काला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *