प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल टोपी वाले बयान पर समाजवादी प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार करते हुए ट्वीट किया, “BJP के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का; बेरोज़गारी-बेकारी का; किसान-मज़दूर की बदहाली का; हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का; बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी. लाल का इंक़लाब होगा बाइस में बदलाव होगा!”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दरअसल पीएम मोदी ने गोरखपुर में फर्टिलाइजर कारखाने के उद्घाटन के दौरान सपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि लाल टोपी वालों को सिर्फ लाल बत्ती से मतलब है. लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आज मेरठ के दबथुआ बबकपुर गाँव आयोजित सपा एयर रालोद की परिवर्तन सन्देश रैली अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम से बीजेपी का सूरज हमेशा के लिए डूब जाएगा. इस बार किसानों का इंकलाब होगा और 22 में बदलाव होगा. अखिलेश यादव ने कहा कि लगातार ग्राउंड में लोग आते जा रहे हैं और खड़े होने की जगह नहीं है. यही हमारा जनसमर्थन दिखाता है.

अखिलेश यादव ने कहा, “यहां के किसान BJP का सफाया चाहते हैं, नौजवान नौकरी चाहते हैं. किसानों के साथ धोखा हुआ, इनके वादे जुमले निकले. लोगों को उम्मीद थी कि डबल इंजन की सरकार से खुशहाली आएगी लेकिन सरकार फेल होती हुई दिख रही है. इसलिए अब जनता बदलाव करेगी.” अखिलेश यादव ने केंद्र सरकार पर महंगाई को लेकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है. इसी कारण सभी चीजों की कीमतें बढ़ रही हैं. आज सब्जी, आटा, तेल गरीब को मुश्किल हो गया है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चौधरी जयंत सिंह ने इस रैली में किसानों का मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि एक साथ किसानों पर हमला हुआ है. किसानों का लगातार अपमान किया गया, लेकिन बीजेपी के किसी भी नेता ने इसके खिलाफ कुछ नहीं कहा. उन्होंने आगे कहा कि हमारी सरकार जब आएगी तो हम किसानों के लिए एक स्मारक बनवाएंगे, जिससे शहीद किसानों की कुर्बानी याद रखी जा सके.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *