Mayawati

यूपी के प्रयागराज में एक ही परिवार के चार लोगों की निर्मम हत्या पर प्रदेश की सियासत गरमा गई है. बीएसपी चीफ मायावती ने इस घटना की कड़ी निंदा की है. इन नेताओं ने योगी सरकार के कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मायावाती ने ट्वीट किया, ‘यूपी के प्रयागराज में अभी हाल ही में दबंगों द्वारा एक दलित परिवार के चार लोगों की निर्मम की गई हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक. यह घटना सरकार की लचर कानून-व्यवस्था को दर्शाती है. ऐसा लगता है कि इस मामलें में भाजपा भी अब सपा सरकार के ही नक्शेकदम पर चल रही है.’

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बीएसपी चीफ ने कहा कि इस घटना के बाद सबसे पहले बाबूलाल भांवरा के नेतृत्व में बीएसी प्रतिनिधिमंडल पीड़ित परिवार से मिला. इस मर्डर से साबित होता है कि प्रयागराज में दबंगों का जबरदस्त आतंक है, जिसके कारण ही यह घटना हुई है. बीएसपी की मांग है कि सरकार सभी आरोपी दबंगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई करे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रयागराज के फाफामऊ के गोहरी गांव में बुधवार रात एक ही परिवार के 4 सदस्‍यों की धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी गई थी. खून से लथपथ शव गुरुवार सुबह पुलिस को मिले थे. मृतकों में 50 वर्षीय फूलचंद पासी, उनकी पत्नी मीनू (45), बेटा शिव (10) और 17 साल की बेटी शामी शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *