चुनाव आयोग पर सपा प्रवक्ता का बड़ा हमला, निकम्मा और लाचार बतायाfakhrul hasan chand

प्रयागराज के सोरांव विधानसभा के फुलवरिया गोहरी मोहनगंज गांव में मजदूरी करने वाले फूलचंद पासी के परिवार के चार लोगों की पड़ोस के ही दबंगों द्वारा की गयी नृशंस हत्या पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने देश के गृह मंत्री अमित शाह को घेरा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चाँद ने कहा कि देश के गृह मंत्री उत्तर प्रदेश आते हैं और कहते हैं कि मैं दूरबीन लगाकर देख रहा हूँ मुझे दूर दूर तक एक भी अपराधी नज़र नहीं आ रहा है, फखरुल हसन कहते हैं कि गृह मंत्री शायद उलटी दूरबीन लगाकर अपराधियों को खोज रहे हैं या फिर दूरबीन लगाने का नाटक कर रहे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा प्रवक्ता ने कहा उत्तर प्रदेश में अपराधियों का बोलबाला है, खुले आम हत्याएं हो रही हैं, सरे राह चलती हुई बेटियों का अपहरण कर उनका सामूहिक बलात्कार हो रहा है. अभी मथुरा में हुआ और अब प्रयागराज राज में. लेकिन गृहमंत्री जी को दूरबीन लगाकर भी अपराध और अपराधी नज़र नहीं आते.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

फखरुल हसन चाँद ने कहा कि गृहमंत्री जी को भले ही दूरबीन लगाकर प्रदेश में पनपता अपराध नहीं दिख रहा हो लेकिन प्रदेश की जनता को नंगी आँखों से ही सत्ता के संरक्षण में फलता फूला अपराध और अपराधी दिख रहे हैं. जनता अब भाजपा को सबक सिखाने को तैयार बैठी है क्योंकि आँखों में धूल बहुत दिनों तक नहीं झोंकी जा सकती, भाजपा के झूठ का आवरण अब उतर चूका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *