योगी हार के डर की बेचैनी में जप रहे हैं जिन्ना जिन्ना का जाप: फखरुल हसनfakhrul hasan chand

योगी आदित्यनाथ ने आज जेवर में एयरपोर्ट के शिलान्यास के मौके पर एक बार फिर जिन्ना का ज़िक्र किया, योगी ने कहा कि कुछ लोगों ने उत्तर प्रदेश के गन्ने की मिठास में कड़वाहट घोलने की कोशिश की।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

योगी के इस बयान पर समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता फखरुल हसन चाँद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि योगी जी को इस चुनावी में बेला में जिन्ना की बहुत याद आ रही है, बिलकुल अपने पूर्व नेता की तरह जिन्होंने पाकिस्तान जाकर जिन्ना की मज़ार पर हाज़री लगाई थी. योगी जी को लोगों को बताना चाहिए कि उनकी पार्टी के पूर्व दिग्गज नेता जिन्ना की मज़ार पर हाज़री देने क्यों गए?

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा प्रवक्ता ने कहा कि बदलाव की बयार चल चुकी है, अब जिन्ना जिन्ना रटने से कुछ नहीं होगा। भाजपा सरकार की कथनी और करनी का फर्क जनता को अच्छी तरह समझ में आ चूका है. जिसकी अपनी पार्टी के सर्वोच्च नेताओं में से एक नेता ने जिन्ना की मज़ार पर जाकर हाज़री लगाई हो वह दूसरों पर आरोप लगा रहा है. योगी जी को पहले अपने गिरेहबान में झांकना चाहिए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चाँद ने कहा कि दरअसल जिन्ना जिन्ना की रट योगी जी की बदहवासी का प्रमाण है, उन्हें अपनी हार साफ़ नज़र आ रही है. सपा प्रवक्ता ने कहा कि सत्ता से हटने के बाद योगी जी के पास समय ही समय होगा, तब वह जाकर जिन्ना की मज़ार पर हाज़री देकर अपनी तमन्ना पूरी कर सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *