यूपी भाजपा की अपने ऊंची जातियों के कार्यकर्ताओं को हिदायत, करें दलितों के घर चाय-नाश्ता

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने ऊंची और ओबीसी जातियों के पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे दलितों के चाय और लंच करें और उनसे राष्ट्रवाद के नाम पर वोट मांगें .

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार, स्वतंत्र देव सिंह ने यह अपील पार्टी के ओबीसी सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन और वैश्य व्यापारी सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही.

स्वतंत्र देव सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अपने मोहल्ले और गांवों में 10 से लेकर 100 दलित परिवारों के साथ चाय पीएं और उन्हें जाति, क्षेत्र और पैसे के नाम पर वोटिंग करने के बजाय राष्ट्रवाद के नाम पर वोटिंग करने के लिए मनाएं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले पार्टी के ओबीसी मोर्चा द्वारा आयोजित सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मैं आपसे अपील कर रहा हूं. आप अपने समुदायों में जाएं. लेकिन हजारों दलितों, शोषित और वंचित परिवारों के घरों में से किसी एक में कम से कम एक बार चाय पीएं. अगर वहां आपको चाय पिलाया जाता है, इसका मतलब है कि आपका कद ठीक है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने आगे कहा कि अगर वे आपको चाय के साथ काजू देते हैं तो इसका मतलब कि आपका कद बढ़ गया है. अगर वे चाय के साथ लंच कराते हैं तो इसका मतलब है कि परिवार भाजपा के साथ जुड़ गया है. अगर आप एक घर 10 दिन जाते हैं और आपको चाय नहीं पिलाई जाती है और वापस भेज दिया जाता है तो चाय मिलने का इंतजार करते रहें. आपको हजारों बार जाना होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *