यूपी में अखिलेश ने लांच किया ‘समाजवादी इत्र’ बिखरेगी सपा की महकSamajwadi Perfume

यूपी के चुनावी मौसम को महकाने के लिए आज समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने आज पार्टी कार्यालय में ‘समाजवादी इत्र’ नाम से एक परफ्यूम लॉन्च किया है. इस परफ्यूम के लांच के मौके पर समाजवादी पार्टी के एमएलसी पुष्पराज जैन ने कहा कि 22 में बाइसिकल की वापसी के मद्देनज़र इस इत्र में 22 सुगंधों का समिश्रण किया गया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होंने बताया कि इस इत्र की खास बात ये है कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक इस इत्र में 22 प्राकृतिक इत्र का उपयोग किया गया है. आप इसको यूज करेंगे तो आपको समाजवाद की सुगंध महसूस होगी, भाईचारा महसूस होगा और कन्नौज की मिट्टी का भी इसमें उपयोग किया गया. उन्होंने बताया कि 22 खुशबुओं का इसलिए मेल किया गया क्योंकि नफरत की आंधी जो फैली हुई है, उसे ये इत्र खत्म करके प्रेम का माहौल बनाने का काम करेगी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने बताया कि एक और प्राकृतिक इत्र को बनाने की तैयारी हो रही है जो 2024 में लॉन्च होगा जो 2024 में पूरे देश में नफरत की फैली आंधी को हटाने का काम करेगी.

इस परफ्यूम को लॉन्च करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि इसकी खुशबू का असर 2022 में दिखाई देगा.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस दौरान प्रेस को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि नोटबंदी के दौरान भ्रष्टाचार खत्म होने का दावा किया गया था, लेकिन यूपी में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार बढ़ा हुआ है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने जानबूझकर जनता को परेशान करने के लिए नोटबंदी की गई और इतने साल गुजरने के बाद बीजेपी को इसके फायदे बताने चाहिए. अखिलेश ने कहा कि लोगों को अपने ही पैसे निकालने के लिए लोगों को लाठी खानी पड़ी, अपमानित होना पड़ा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *