पेट्रोल-डीज़ल के दाम सात महीने बाद कितने होंगे, अखिलेश ने बताया हिसाबAkhilesh Yadav

जानें क्यों ?, यूपी चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बड़ा एलान किया है, अखिलेश ने एक इंटरव्यू में एलान किया कि वह यूपी विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं. अखिलेश के इस एलान के बाद यूपी की सियासत की गर्माहट और बढ़ा दी है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने यूपी चुनाव के लिए उनके और राष्ट्रीय लोक दल के बीच गठबंधन तय होने की बात भी कही. अखिलेश ने कहा कि बस सीट बटवारे की औपचारिकता बाकी है. अखिलेश का यह बयान ऐसे वक्त में आया था जब रविवार को RLD के जयंत चौधरी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से मिले थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चाचा शिवपाल यादव की पार्टी के साथ गठबंधन पर अखिलेश ने कहा कि उन्हें इसमें कोई समस्या नहीं है। उन्होंने कहा, उन्हें और उनके लोगों को उचित सम्मान दिया जाएगा।’

बताया जा रहा है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव अपना पूरा ध्यान विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर केंद्रित रखना चाहते हैं। यही कारण है कि अखिलेश ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले रविवार को एक रैली में अखिलेश ने प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के दो ही काम हैं। एक सपा के कामों के नाम बदलना और दूसरा शौचालय बनवाना। अखिलेश ने कहा कि यूपी सरकार सपा सरकार के कार्यों के उद्घाटन और शिलान्यास कर रही है। अखिलेश ने कहा कि योगी जी कमाल के मुख्यमंत्री हैं, जिन्होंने अपने किसी काम का उद्घाटन नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *