अखिलेश यादव ने कसा तंज CM योगी कैसे लगाते गन्दी गंगा में डुबकीAkhilesh yadav

उत्तर प्रदेश में सत्ता में वापसी के प्रयासों में लगे सपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सत्ताधारी बीजेपी पर लगातार हमले जारी हैं। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा, पहले की सरकार में ग़रीबों के खातों में हज़ारों करोड़ रुपया दिया जाता था आज झूठ का फूल ‘लूट का फूल’ बनकर चौबीसों घंटे जनता को ठग रहा है। आज केंद्र और यूपी की भाजपा सरकार की प्राथमिकता है- ग़रीब तक की जेब काटना, गरीब के परिवार की मूलभत सुविधाएं छीन लेना।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एक अन्य ट्वीट में अखिलेश ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि उप्र में भाजपा के शासन में बुलडोज़र लोगों के घरों पर ही नहीं; आम जनमानस की आस्थाओं पर भी चलाया जा रहा है। ये अक्षम्य पाप भी है और सामाजिक भावनाओं को आहत करने के कारण अपराध भी। भाजपा शासन अब अपने ऊपर ही मुक़दमा लगाए।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा था कि उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में पराजय की आशंका की वजह से बीजेपी जगह-जगह लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित कर रही है। अखिलेश ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण किए जाने के सवाल पर कहा कि अब चुनाव नजदीक है और जनता भाजपा को हराने जा रही है इसीलिए इस पार्टी की सरकार इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *