ओ पी राजभर ने दिया संकेत: सुभासपा का सपा के साथ होगा चुनावी गठबंधनOP Rajbhar with Akhilesh Yadav

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर कब किससे चुनावी गठबंधन करेंगे, कहाँ नहीं जा सकता, फिलहाल तो वह समाजवादी पार्टी के साथ नज़र आ रहे हैं, अपने ट्विटर हैंडल पर उन्होंने इस बात का ज़िक्र किया है कि भाजपा को साफ़ करने के लिए वह सपा से हाथ मिलाने जा रहे हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वैसे लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में ओम प्रकाश राजभर शायद अब गठबंधन की मंज़िल पर पहुँच चुके हैं. क्योंकि यह देखा जा रहा कि सपा प्रमुख के ट्विटर हैंडल पर शिष्टाचार भेंट की तस्वीर आने का मतलब होता है कि बात बन चुकी है.

इससे पहले ओम प्रकाश राजभर असदुद्दीन ओवैसी के गले में बाहें डाल चुके हैं, सीटें भी तय हो चुकी थी , दोनों की साथ में सभाएं भी हुई हैं. इसके बाद उनका भाजपा प्रेम भी जागा और उनके नेताओं के साथ भी शिष्टाचार भेंट वार्ताएं कर चुके हैं और अब उन्होंने फाइनल डील साइकिल के साथ की है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बुधवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के बाद आज राजभर ने ट्वीट करके सपा के साथ गठबंधन का संकेत दिया है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ उनकी मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया है. हालाँकि अभी आधिकारिक रूप से गठबंधन का एलान नहीं हुआ है, शायद जल्द ही सपा दफ्तर में इसके लिए प्रेसवार्ता आयोजित होगी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर कहा कि ‘अबकी बार, भाजपा साफ. समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ. दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार. पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव से शिष्टाचार मुलाकात की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *