लखीमपुर हिंसा में FIR दर्ज हुई मंत्री पुत्र के खिलाफFIR Against Minister Son

लखीमपुर हिंसा में FIR दर्ज, लखीमपुर हिंसा मामले देश भर में मचे बवाल के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा समेत 14 के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. यूपी पुलिस ने धारा 302, 120बी और अन्य धाराओं में यह केस दर्ज किया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

लखीमपुर हिंसा में रविवार को 4 किसानों सहित 8 मौत हुई थी. मंत्री के पुत्र पर किसानों पर कार चढाने का आरोप है जिसमें कई किसान मर गए थे. वहीं मंत्री की ओर से भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

जानकारी के मुताबिक, किसानों ने केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी औऱ उनके बेटे आशीष मिश्रा टेनी के खिलाफ लखीमपुर खीरी के तिकुनिया में रविवार को हुई हिंसा को लेकर केस दर्ज कराया है. किसान नेताओं ने आरोप लगाया था कि मंत्री के बेटे के काफिले में शामिल वाहनों ने प्रदर्शन कर रहे किसानों को कुचला.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीँ भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. लखनऊ में सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बाहर पुलिसकर्मियों का भारी सुरक्षा बंदोबस्त दिखा. अखिलेश यादव आज लखीमपुर खीरी रवाना होने वाले थे, जहां वे हिंसा में मारे गए लोगों के पीड़ित परिवारों से मिलने वाले थे. हालांकि पुलिस ने विक्रमादित्य मार्ग स्थित उनके घर के बाहर भारी अमला खड़ा कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *